Maharashtra: थम नहीं रहा नांदेड़ में मौतों का सिलसिला, 36 घंटे में 31 मरीजों की मौत, सुप्रिया सुले बोलीं- खूनी सरकार

Maharashtra Nanded Death: महाराष्ट्र में नांदेड़ के एक सरकारी अस्पताल में पिछले 36 घंटे में 16 नवजात समेत कुल 36 लोगों की मौत हो गई. इस रिपोर्ट के बाद सरकारी अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाएं सवालों के घेरे में हैं. इस मुद्दे पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए उसे खूनी सरकार बताया. सुप्रिया सुले ने ट्वीट करके कहा, एकनाथ शिंदे की यह ट्रिपल इंजन की खूनी सरकार है. ED,CBI और इनकम टैक्स का इस्तेमाल कर कोविड में अच्छा काम कर रही उद्धवजी की सरकार को गिराने का काम बीजेपी ने किया है. ये जो जानें गईं हैं उसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. CM ने उस विभाग के मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए. कुल 31 मरीजों की मौत हुई जिनमें 16 नवजात बच्चे हैं. उन बच्चों की माँ को क्या जवाब देंगे आप. राज्य सरकार पर केस दर्ज किया जाए. मुझे ऐसा लग रहा है उन बच्चों का खून किया गया है. आखिर उनका क्या गुनाह था? कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोपकांग्रेस नेता विजय वेद्दतीवॉर ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि सरकार ने आपातकालीन मेडिकल की सप्लाई नहीं की है. वहीं एनसीपी नेता शरद पवार ने भी राज्य सरकार की जमकर आलोचना की है.  नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में 24 घंटे में 12 नवजात शिशुओं सहित 24 मरीजों की मौत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अभी एक दिन भी नहीं हुआ है, वहीं दूसरी ओर छत्रपति संभाजी नगर के घाटी अस्पताल में 2 नवजात शिशुओं सहित 8 मरीजों की मौत की घटना सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था पर कालिख पोतने जैसी है. यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल की घटना के बाद भी प्रशासन सतर्क नहीं हुआ है। मैं मृतकों के परिवारों के दुख में शामिल हूं और अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और दिवंगतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं. ये भी पढ़ें: ED Raid: 'जांच एजेंसियां कानूनी दायरे में कार्रवाई करने को स्वतंत्र है', न्यूज पोर्टल पर एक्शन के बाद बोले अनुराग ठाकुर

Oct 3, 2023 - 23:26
Oct 3, 2023 - 23:43
Maharashtra: थम नहीं रहा नांदेड़ में मौतों का सिलसिला, 36 घंटे में 31 मरीजों की मौत, सुप्रिया सुले बोलीं- खूनी सरकार

Maharashtra Nanded Death: महाराष्ट्र में नांदेड़ के एक सरकारी अस्पताल में पिछले 36 घंटे में 16 नवजात समेत कुल 36 लोगों की मौत हो गई. इस रिपोर्ट के बाद सरकारी अस्पताल की स्वास्थ्य सुविधाएं सवालों के घेरे में हैं. इस मुद्दे पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने राज्य सरकार की आलोचना करते हुए उसे खूनी सरकार बताया.

सुप्रिया सुले ने ट्वीट करके कहा, एकनाथ शिंदे की यह ट्रिपल इंजन की खूनी सरकार है. ED,CBI और इनकम टैक्स का इस्तेमाल कर कोविड में अच्छा काम कर रही उद्धवजी की सरकार को गिराने का काम बीजेपी ने किया है. ये जो जानें गईं हैं उसके लिए राज्य सरकार जिम्मेदार है. CM ने उस विभाग के मंत्री का इस्तीफा लेना चाहिए. कुल 31 मरीजों की मौत हुई जिनमें 16 नवजात बच्चे हैं. उन बच्चों की माँ को क्या जवाब देंगे आप.

राज्य सरकार पर केस दर्ज किया जाए. मुझे ऐसा लग रहा है उन बच्चों का खून किया गया है. आखिर उनका क्या गुनाह था?

कांग्रेस ने लगाए गंभीर आरोप
कांग्रेस नेता विजय वेद्दतीवॉर ने राज्य सरकार पर आरोप लगाया है कि ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि सरकार ने आपातकालीन मेडिकल की सप्लाई नहीं की है. वहीं एनसीपी नेता शरद पवार ने भी राज्य सरकार की जमकर आलोचना की है. 

नांदेड़ के सरकारी अस्पताल में 24 घंटे में 12 नवजात शिशुओं सहित 24 मरीजों की मौत की दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अभी एक दिन भी नहीं हुआ है, वहीं दूसरी ओर छत्रपति संभाजी नगर के घाटी अस्पताल में 2 नवजात शिशुओं सहित 8 मरीजों की मौत की घटना सरकारी स्वास्थ्य व्यवस्था पर कालिख पोतने जैसी है. यह बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कल की घटना के बाद भी प्रशासन सतर्क नहीं हुआ है। मैं मृतकों के परिवारों के दुख में शामिल हूं और अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और दिवंगतों को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow