Bahraich news-बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथो जयपुर में सम्मानित हुईं बहराइच की सविता वर्मा

महिला शक्ति के संदेश के साथ जयपुर में आयोजित सुपर वूमेन अवार्ड 2024 में बहराइच की रहने वाली शिक्षिका और समाज सेविका सविता वर्मा को बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथो बेस्ट सोशल वर्कर बहराइच का अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया है।

Mar 14, 2024 - 17:37
Mar 14, 2024 - 17:47
Bahraich news-बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथो जयपुर में सम्मानित हुईं बहराइच की सविता वर्मा

महिला शक्ति के संदेश के साथ जयपुर में आयोजित सुपर वूमेन अवार्ड 2024 में बहराइच की रहने वाली शिक्षिका और समाज सेविका सविता वर्मा को बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री के हाथो बेस्ट सोशल वर्कर बहराइच का अवार्ड दे कर सम्मानित किया गया है। राजस्थान के जयपुर में फॉरेवर स्टार इंडिया की तरफ से 10 मार्च को सुपर वूमेन अवार्ड 2024 सीज़न 5 का आयोजन किया गया था जिसमे बतौर गेस्ट पहुंची बॉलीवुड अभिनेत्री भाग्यश्री ने देशभर से आए 130 अचीवर्स को अवार्ड देकर सम्मानित किया है।

इस अवार्ड सेरेमेनी में बहराइच की रहने वाली सविता वर्मा को ट्रॉफी,मोमेंटोऔर सर्टिफिकेट देकर बेस्ट सोशल वर्कर के अवार्ड से सम्मानित किया गया।सविता वर्मा को अवार्ड मिलने के बाद बहराइच पहुंची सविता वर्मा ने बताया के राजस्थान के जयपुर में पूरे भारत से आए 130 अचीवर्स को सम्मानित किया गया है जिसमे बहराइच से मुझे चुना गया ,ये अवार्ड वूमेंस डे की थीम पर आयोजित किया गया था,शो के ऑर्गेनाइजर राजेश अग्रवाल और उनकी पूरी टीम ने भारत से अपने अपने क्षेत्र में अच्छा काम कर रही महिलाओं को एक मंच पर बुला बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और आर्मी ऑफिसर के हाथो सम्मानित कराया है, सविता वर्मा ने आगे बताया की इस अवार्ड सेरेमेनी का मक़सद एक मंच से हर अचीवर्स को ग्लोबल पहचान उपलब्ध कराना है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

TARIQ AHMAD My name is Tariq Ahmed, I am a resident of Bahraich district of Uttar Pradesh, I am a journalist, I have been doing journalism for 10 years.