Uniform Civil Code Bill: सोशल मीडिया पर CM धामी का जलवा, ट्रैंड कर रहा #DhakadDhami

ज (7 फरवरी) का दिन उत्तराखंड के इतिहास में सुनहरे पन्नों में लिखा जाएगा। आज वो दिन है जिसे उत्तराखंड की जनता हमेशा याद रखेगी और इसका कारण है समान नागरिक संहिता बिल।

Feb 7, 2024 - 21:04
Uniform Civil Code Bill: सोशल मीडिया पर  CM धामी का जलवा, ट्रैंड कर रहा #DhakadDhami
Uniform Civil Code Bill: CM Dhami's influence on social media, #DhakadDhami is trending

Uniform Civil Code Bill:  आज (7 फरवरी) का दिन उत्तराखंड के इतिहास में सुनहरे पन्नों में लिखा जाएगा। आज वो दिन है जिसे उत्तराखंड की जनता हमेशा याद रखेगी और इसका कारण है समान नागरिक संहिता बिल। उत्तराखंड विधानसभा में आज UCC बिल पास हो गया है। UCC को विधानसभा में मौजूद सदस्यों ने बहुमत से पास किया। इस बिल के पास होते ही अब पूरे देश में CM धामी की चर्चा होने लगी है और सोशल मीडिया पर CM धामी का जलवा देखने को मिल रहा है।

Uniform Civil Code Bill:  सोशल मीडिया पर ट्रैंड कर रहा #DhakadDhamibringUCC
यूसीसी के ध्वनिमत से पास होते ही सोशल मीडिया पर सीएम धामी पूरी तरह से छा गए हैं। सोशल मीडिया पर अब #DhakadDhamibringUCC ट्रैंड करने लगा है। बता दें कि यूसीसी के पास होने से पूरे देश में सीएम धामी को लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। क्योंकि उत्तराखंड ऐसा करने वाला पहला राज्य बना है इसलिए इसकी चर्चा भी काफी हो रही है।

भाजपा कार्यालय के बाहर जश्न का माहौल
आज उत्तराखंड में जश्न का माहौल है। भाजपा कार्यालय के बाहर खूब आतिशबाजी हुई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का पुष्पवर्षा से स्वागत किया गया है। सीएम ने इस दौरान जनता से भी संवाद किया। उन्होंने कहा कि, ‘आज का दिन उत्तराखंड वासियों के लिए बहुत विशेष दिन है। इस समान नागरिक संहिता की बात सालों से हो रही थी। जो हमने संकल्प लिया था वे आज के दिन पूरा हो रहा है। संविधान बनाने वाले बाबा साहब भीमराव अंबेडकर और श्यामा प्रसाद मुखर्जी जो चाहते थे कि देश में समान नागरिक संहिता होनी चाहिए वे कानून बनाने का काम आज देवभूमि ने किया है।’

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Sunil Tiwari Sunil Tiwari is a news writer and editor with a passion for journalism and storytelling.