‘चलिए आपको एक सजा देनी है’, यह कहकर पीएम मोदी ने किया सांसदों के साथ लंच

पीएम मोदी ( PM Modi   In Parliament Canteen ) ने आज 9 फरवरी को नए संसद भवन की कैंटीन में 8 सांसदों के साथ लंच किया। पीएम आमतौर पर भी surprise देते रहते हैं। 9 फरवरी को 8 सांसदों के साथ लंच कर उन्हें सुनहरा तोहफा दिया है

Feb 9, 2024 - 17:52
‘चलिए आपको एक सजा देनी है’, यह कहकर पीएम मोदी ने किया सांसदों के साथ लंच
Let's give you a punishment saying this PM Modi had lunch with MPs

PM Modi In Parliament Canteen With MP's- पीएम मोदी ( PM Modi   In Parliament Canteen ) ने आज 9 फरवरी को नए संसद भवन की कैंटीन में 8 सांसदों के साथ लंच किया। पीएम आमतौर पर भी surprise देते रहते हैं। 9 फरवरी को 8 सांसदों के साथ लंच कर उन्हें सुनहरा तोहफा दिया है। लेकिन इस बीच एक बड़ा ही दिलचस्प वाक्या हुआ। जिसने सांसदों को सोचने पर मजबूर कर ही दिया होगा।

PMO की ओर से किया गया कॉल ( PM Modi   In Parliament Canteen)
बता दें कि लंच से पहले इन 8 सांसदों के पास कॉल गया था। इस कॉल में सांसदों से कहा गया कि प्रधानमंत्री आपसे मिलना चाहते हैं। हालांकि पीएम से मिलने के लिए सांसद पहुंचे तो सही लेकिन उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि क्यों बुलाया गया है? सांसदों के पहुंचने के बाद पीएम ने कहा कि  ”चलिए आज मैं आपको एक सजा सुनाता हूं.” फिर प्रधानमंत्री सभी को अपने साथ संसद की कैंटीन लेकर गए और लंच किया।

चलिए आपको एक सजा देनी है
पीएम मोदी इतना कहते ही सभी सांसदों के साथ कैंटीन में लंच के लिए पहुंचे। सभी सांसदों ने पीएम के साथ शाकाहारी भोजन का लाभ उठाया। पीएम के साथ लंच करने वाले सांसदों के नाम की यदि बात की जाए तो उनका नाम एल मुरूगन, रितेश पांडे, हीना गावित, कोनियाक, एन प्रेमचंद्रन, समित पात्रा, राम मोहन नायडू और जामयांग सेरिंग नामग्याल हैं।

क्यों बुलाया लंच के लिए
पीएम मोदी ने सांसदों से बातचीत करते हुए कहा कि मैं भी एक आम इंसान हूं. हमेशा एक प्रधानमंत्री की तरह नहीं रहता हूं और मैं भी लोगों से बात करता हूं. ऐसे में आज मेरा मन हुआ कि आप लोगों के साथ चर्चा करूं और खाना खाऊं. इस वजह से आप सभी को बुला लिया। इस लंच मीटिंग के दौरान कोई राजनीतिक चर्चा न होने की जानकारी सामने आई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Sunil Tiwari Sunil Tiwari is a news writer and editor with a passion for journalism and storytelling.