Karnataka News:क्या आपने जाना,भारत देश में एक ऐसा राज्य है, जहां की राजधानी से चोरी हो जाते हैं बस स्टैंड|

दरअसल देश के आईटी हब और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई एक चोरी इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है,यहां चोरों ने शहर के बेहद ही वीआईपी इलाके से बस स्टॉप गायब कर दिया।

Oct 7, 2023 - 10:36
Oct 7, 2023 - 10:37
Karnataka News:क्या आपने जाना,भारत देश में एक ऐसा राज्य है, जहां की राजधानी से चोरी हो जाते हैं बस स्टैंड|

न्यूज़ 21 

बेंगलुरु कर्नाटक|

हमारे देश भारत में चोरी होना कोई नई बात नहीं लेकिन क्या आपने किसी प्रदेश की राजधानी में बस स्टैंड की लगातार हो रही चोरी के बारे में सुना है? नहीं सुना तो हम सुनाते हैं आपको जानकर हैरानी होगी कि देश के आईटी हब बेंगलुरु में लगातार बस स्टैंडों की चोरी हो रही है और पुलिस चोरों का पता भी नहीं लगा पा रही।

दरअसल देश के आईटी हब और कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में हुई एक चोरी इस समय काफी सुर्खियां बटोर रही है,यहां चोरों ने शहर के बेहद ही वीआईपी इलाके से बस स्टॉप गायब कर दिया।बताया जा रहा है कि यह बस स्टैंड बेंगलुरु के कनिंघम रोड पर था जिसे अभी कुछ दिनों पहले ही यहां  10 लाख रुपये की लागत से तैयार कराया गया था जिसे चोरों ने स्टील ढांचे समेत गायब कर दिया |

 करीब एक हफ्ते के बाद बस स्टैंड की चोरी का मामला उजागर हुआ,  अब इस मामले में कर्नाटक सरकार के परिवहन मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने कहा कि इस चोरी को लेकर पुलिस कार्यवाही कर रही है।उन्होंने कहा कि बैंगलोर मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) किसी भी बस स्टॉप का निर्माण नहीं कर रहा है, अब ब्रुहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) निर्माण करेगा। मैं कमिश्नर से बात करूंगा और देखूंगा कि वहां नया बस स्टॉप हो।

वहीं पुलिस ने इस मामले में शिकायत तो दर्ज कर ली है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं किया गया है।

आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि कर्नाटक की राजधानी में ऐसी घटना हुई हो, पहले भी ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं| 

साल 2014 में, राजराजेश्वरीनगर में बीईएमएल लेआउट III स्टेज पर स्थित एक बस स्टॉप गायब हो गया था। मार्च 2023 में, बेंगलुरु के एचआरबीआर लेआउट में एक बस स्टैंड एक रात के भीतर गायब हो गया। यह लगभग 30 साल पुराना बुनियादी ढांचा था और यह 1990 से सेवाएं प्रदान कर रहा था|

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow