Delhi News: कर्जदाताओं को फंसाने के लिए व्यक्ति ने खुद पर चलवाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कर्ज देने वाले लोगों को झूठे मामले में फंसाने के लिए 43 वर्षीय व्यक्ति ने देसी तमंचे से कथित रूप से खुद पर गोली चलवाई. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के कथित रूप से कहने पर उसके 19 वर्षीय भतीजे ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया और फिर तमंचे को एक तालाब में फेंक दिया जिसे बाद में उसे बरामद कर लिया गया. उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय तिर्की ने कहा,

Nov 25, 2023 - 21:33
Nov 25, 2023 - 21:34
Delhi News: कर्जदाताओं को फंसाने के लिए व्यक्ति ने खुद पर चलवाई गोली, जांच में जुटी पुलिस
Delhi News: कर्जदाताओं को फंसाने के लिए व्यक्ति ने खुद पर चलवाई गोली, जांच में जुटी पुलिस

Delhi News: उत्तर पूर्वी दिल्ली में कर्ज देने वाले लोगों को झूठे मामले में फंसाने के लिए 43 वर्षीय व्यक्ति ने देसी तमंचे से कथित रूप से खुद पर गोली चलवाई. पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के कथित रूप से कहने पर उसके 19 वर्षीय भतीजे ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया और फिर तमंचे को एक तालाब में फेंक दिया जिसे बाद में उसे बरामद कर लिया गया.

उत्तर पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जॉय तिर्की ने कहा, ‘शुक्रवार सुबह करीब छह बजे हमें कॉल आई की नंदनगरी में ताहिरपुर के कोड़ी कॉलोनी में खेत के पास एक व्यक्ति को गोली मार दी गई है. एक टीम को मौके पर भेजा गया.’ पुलिस ने कहा कि पता चला कि न्यू सीमापुरी इलाके के निवासी सुंदर के दाहिने बांह के ऊपरी हिस्से में गोली लगी. 315 बोर का एक खोखा मौके से मिला. उसका भतीजा हिमांशु उर्फ अंशु भी उसके साथ था.

डीसीपी के मुताबिक, ‘उन्होंने पुलिस को बताया कि तालाब में वे मछलियों को खाना खिला रहे थे तभी एक व्यक्ति आया और सुंदर को गाली देने के बाद उसे पीछे से गोली मार दी. सुंदर को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है और उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जाती है.’ पुलिस ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि सुंदर ने कई लोगों से पैसा उधार लिया हुआ है और उन्हें ऋणदाताओं को गोलीबारी की घटना में फंसाने की कोशिश की है.

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान अंशु ने षड्यंत्र के तहत कथित रूप से अपने चाचा को गोली मारी और खोखे को मौके पर फेंक दिया. पुलिस ने बताया कि उसने घटना के बाद तमंचे को तालाब में फेंक दिया. पुलिस ने कहा कि तालाब से तमंचे को बरामद कर लिया गया है जिसके अंदर खाली खोखा है. डीसीपी ने कहा कि सुंदर और अंशु दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य लोगों को आपराधिक मामले में फंसाने की कोशिश के आरोप में उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow