Mumbai Woman Died: एंबुलेंस में वेंटिलेटर पर थी महिला, अचानक गाड़ी में हुआ ब्लास्ट

Mumbai Woman Died in Ambulance: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एंबुलेंस में धमाका होने के बाद महिला की मौत होने की खबर सामने आई है. दरअसल, हादसे के वक्त महिला एंबुलेंस में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी. धमाका होने के बाद महिला को ऑक्सीजन नहीं मिला और उसकी मौत हो गई. यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खोपोली के पास की बताई जा रही है. इसके साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कैसे हुआ हादसा?

Nov 1, 2023 - 10:07
Nov 1, 2023 - 10:24
Mumbai Woman Died: एंबुलेंस में वेंटिलेटर पर थी महिला, अचानक गाड़ी में हुआ ब्लास्ट
Mumbai Woman Died: एंबुलेंस में वेंटिलेटर पर थी महिला, अचानक गाड़ी में हुआ ब्लास्ट

Mumbai Woman Died in Ambulance: मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर एंबुलेंस में धमाका होने के बाद महिला की मौत होने की खबर सामने आई है. दरअसल, हादसे के वक्त महिला एंबुलेंस में वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी. धमाका होने के बाद महिला को ऑक्सीजन नहीं मिला और उसकी मौत हो गई. यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खोपोली के पास की बताई जा रही है. इसके साथ ही महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हादसा इतना भयानक था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कैसे हुआ हादसा?

यह घटना मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर मंगलवार (31 अक्टूबर) को हुई. महिला की पहचान नीलवा कावलदर के रूप में की गई है जो कि कर्नाटक की रहने वाली थी. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी के इंजन में शोर्ट सर्किट होने के बाद लगातार दो ब्लास्ट हुए. हादसे के वक्त एंबुलेंस में 7 लोग मौजूद थे और बाकी लोग गाड़ी से उतर गए थे जबकि महिला की मौत ऑक्सीजन न मिलने के बाद हुई. जब पहला ब्लास्ट हुआ तो गाड़ी मोटरसाइकिल से जा टकराई. इसके बाद दूसरा धमाका दोनों गाड़ियों के टकराने के बाद हुआ.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

जैसे ही हादसा हुआ एंबुलेंस में मौजूद ड्राइवर और बाकी लोग गाड़ी से उतर गए जबकि महिला मरीज एंबुलेंस के अंदर ही थी. देखते ही देखते एंबुलेंस में आग लग गई और ब्लास्ट इतना भयानक था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और स्पेयर पार्ट्स दूर तक जा गिरे. जिस मोटरसाइकिल से एंबुलेंस टकराई थी, उसमें भी आग लग गई. हादसे के वक्त घटनास्थल पर भीड़ लग गई और थोड़े समय के लिए ट्रैफिक को रोकना पड़ा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें:-Delhi High Court: पति ने कहा- सेक्स नहीं करती है पत्नी, दिल्ली हाईकोर्ट बोला- 'ये मानसिक क्रूरता है'

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow