Bahraich News:अपने मालिक की जान बचाने के लिए जान पर खेल गया ये नौजवान |

सागर ने बहादुरी दिखाते हुए दौड़ कर करंट वाले तार पर हाथ से जोर जोर से झटका मारा जिससे द्रवित का हाथ तार से छूट गया और उनकी जान बच गई।

Sep 21, 2023 - 10:57
Sep 21, 2023 - 10:57

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक नौजवान की बहादुरी के खूब चर्चे हो रहे है,जिसने अपनी जान पर खेल कर करंट लगने के कारण चिपके दुकान मालिक को अपनी सूझ बूझ और बहादुरी से बचा लिया,नौजवान द्वारा दुकान मालिक को बचाने की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जिसे देख कर है कोई बहादुर नौजवान की तारीफ कर रहा है।


दरअसल ये मामला बहराइच के बिछिया का है जहां पर दिनेश चंद्र की इलेक्ट्रिक की शॉप है कल शाम को उनके छोटे भाई द्रवित को शॉप में ही इनवर्टर के तार से करंट लग गया जिससे वो तार से चिपक गए तभी पास में खड़े दुकान के ही कर्मचारी सागर ने बहादुरी दिखाते हुए दौड़ कर करंट वाले तार पर हाथ से जोर जोर से झटका मारा जिससे द्रवित का हाथ तार से छूट गया और उनकी जान बच गई।ये पूरी घटना दुकान में लगे  सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे देख कर हर तरफ सागर की बहादुरी की चर्चा हो रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

TARIQ AHMAD My name is Tariq Ahmed, I am a resident of Bahraich district of Uttar Pradesh, I am a journalist, I have been doing journalism for 10 years.