Rochelle Rao Baby Girl: बिग बॉस 9 फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव बने पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया बेबी गर्ल को जन्म।

Rochelle Rao Baby Girl: बिग बॉस 9 फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर नन्ही परी आ गई है. जी हां एक्ट्रेस रोशेल ने एक बेटी को जन्म दिया है. कपल ने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. रोशेल और कीथ बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे

Oct 4, 2023 - 07:06
Oct 4, 2023 - 07:10
Rochelle Rao Baby Girl: बिग बॉस 9 फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव बने पैरेंट्स, एक्ट्रेस ने दिया बेबी गर्ल को जन्म।
Bigg Boss 9 fame Keith Sequeira and Rochelle Rao

Rochelle Rao Baby Girl: बिग बॉस 9 फेम कीथ सिकेरा और रोशेल राव के घर नन्ही परी आ गई है. जी हां एक्ट्रेस रोशेल ने एक बेटी को जन्म दिया है. कपल ने इस खुशखबरी को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है. रोशेल और कीथ बेसब्री से इस पल का इंतजार कर रहे थे. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने लिखा- सबसे बड़े आशीर्वाद के लिए ईश्वर की पूजा करते हुए हमारी बेबी सिकेरा का जन्म 1 अक्टूबर 2023 को हुआ. आपके अटूट प्यार और सपोर्ट के लिए आप सभी का धन्यवाद, हम आप सभी से प्यार करते हैं. कीथ सिकेरा का कहना है कि उनको हमेशा से बेटी ही चाहिए थी. कपल की ख्वाहिश ये थी कि उनकी पहली बेबी गर्ल हो. कीथ और रोशेल इस समय काफी खुश और एक्साइटेड हैं. 

पोस्ट पर फैंस लुटा रहें भर-भरकर प्यार

इस कपल की पोस्ट पर इंडस्ट्री के दोस्तों से लेकर फैंस बधाईयां दे रहे हैं. कीथ और रोशेल के लिए ये पल बेहद यादगार और खुशी से भरा हुआ है. रोशेल ने इससे पहले एक ग्रैंड बेबी शावर किया था. बेबी शावर में रोशेल येलो आउटफिट में काफी कूल मॉम बनी हुई नजर आई थीं. करियर की बात करें तो रोशेल ने टीवी पर कई कॉमेडी शोज को होस्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rochelle Rao Sequeira (@rochellerao)

कपल ने 3 मार्च 2018 को रचाई थी शादी 

बता दें कि कीथ और रोशेल की मुलाकाल बिग बॉस सीजन 9 में हुई थी. शो में ही दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई. वैसे बिग बॉस 9 के दौरान की खबरें आई थीं कि शो के मेकर्स उसी समय दोनों की शादी करवाना चाहते हैं. लेकिन ऐसा हो नहीं पाया. इस कपल ने 3 मार्च 2018 को शादी रचाई थी.

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow