Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी के किस वाले विवाद पर अब प्रतिम दास ने दिया बड़ा बयान, BJP पर बोलीं- 'इनकी मानसिकता...'

पटना: कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 'किस विवाद' को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इस मामले पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह (Neetu Singh) का बयान काफी सुर्खियों में रहा. वहीं, कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास (Pratima Das) अब नीतू सिंह के समर्थन उतर गई हैं. इसके साथ ही बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आचरण को पूरी दुनिया जानती है. मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के आरोप पर उन्होंने कहा कि वो जिस पार्टी से संबंध रखती हैं, उस पार्टी अधिकाधिक पार्टी के नेता चरित्रहीन हैं. यूपी के कुलदीप सेंगर को देख सकते हैं, जिस तरीका से महिलाओं के साथ अत्याचार करते हैं. जो जिसके साथ रहता है वैसा ही उसकी मानसिकता हो जाती है. आचरण तो स्मृति ईरानी का खराब है- प्रतिमा दास प्रतिमा दास ने स्मृति ईरानी से पूछा कि जब वो राहुल गांधी की तरह नहीं देख रहीं थी तो उन्हें कैसे पता चल गया कि राहुल गांधी किस दे रहे हैं? राहुल गांधी तो अपने पदयात्रा के दौरान वो बच्चों से लेकर एक साल की बच्ची तक को अपने गोद में उठाया. सभी मिल रहे थे. पदयात्रा में शामिल बुजुर्ग माता से लेकर बहनों तक को गले लगा रहे थे तो क्या उनका आचरण खराब है. आचरण तो स्मृति ईरानी का खराब है. बिहार के मंत्री पत्र में डियर लिखे थे तो वो बखेड़ा शुरू कर दी थीं. स्मृति ईरानी को कहना चाहूंगी कि सदन नौटंकी नहीं है. सदन लोकतंत्र का मंदिर है.

Aug 12, 2023 - 21:20
Aug 12, 2023 - 21:29
Rahul Gandhi Flying Kiss: राहुल गांधी के किस वाले विवाद पर अब प्रतिम दास ने दिया बड़ा बयान, BJP पर बोलीं- 'इनकी मानसिकता...'
PRATIMA DAS

पटना: कांग्रेस (Congress) सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 'किस विवाद' को लेकर राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है. इस मामले पर कांग्रेस विधायक नीतू सिंह (Neetu Singh) का बयान काफी सुर्खियों में रहा. वहीं, कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास (Pratima Das) अब नीतू सिंह के समर्थन उतर गई हैं. इसके साथ ही बीजेपी (BJP) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आचरण को पूरी दुनिया जानती है. मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) के आरोप पर उन्होंने कहा कि वो जिस पार्टी से संबंध रखती हैं, उस पार्टी अधिकाधिक पार्टी के नेता चरित्रहीन हैं. यूपी के कुलदीप सेंगर को देख सकते हैं, जिस तरीका से महिलाओं के साथ अत्याचार करते हैं. जो जिसके साथ रहता है वैसा ही उसकी मानसिकता हो जाती है.

आचरण तो स्मृति ईरानी का खराब है- प्रतिमा दास

प्रतिमा दास ने स्मृति ईरानी से पूछा कि जब वो राहुल गांधी की तरह नहीं देख रहीं थी तो उन्हें कैसे पता चल गया कि राहुल गांधी किस दे रहे हैं? राहुल गांधी तो अपने पदयात्रा के दौरान वो बच्चों से लेकर एक साल की बच्ची तक को अपने गोद में उठाया. सभी मिल रहे थे. पदयात्रा में शामिल बुजुर्ग माता से लेकर बहनों तक को गले लगा रहे थे तो क्या उनका आचरण खराब है. आचरण तो स्मृति ईरानी का खराब है. बिहार के मंत्री पत्र में डियर लिखे थे तो वो बखेड़ा शुरू कर दी थीं. स्मृति ईरानी को कहना चाहूंगी कि सदन नौटंकी नहीं है. सदन लोकतंत्र का मंदिर है.

ये है पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर अपनी बात खत्म करने के बाद राहुल गांधी जब बाहर जाने के लिए उठे तो उनके पेपर नीचे गिर गए, उन कागजों को उठाने के लिए जब वह नीचे झुके तो बीजेपी सांसद उन पर हंसने लगे. इस पर राहुल गांधी ने जाते-जाते सहजता के साथ स्पीकर टेबल की तरफ फ्लाइंग किस उछाल दिया और फिर वहां से निकल गए, जिसके बाद कई महिला सांसदों ने उनके व्यवहार पर आपत्ति दर्ज कराई. वहीं, इस पर नवादा के हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह ने स्मृति ईरानी पर पलटवार करते हुए एबीपी न्यूज़ से कह दिया कि राहुल गांधी को लड़कियों की कमी नहीं है. अगर वह फ्लाइंग किस देंगे तो किसी लड़की को देंगे. 50 साल की बूढ़ी को नहीं देंगे. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow