Bahraich news- संजय बने तीसरी बार अध्यक्ष,श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में पत्रकारों का हुजूम

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में सर्वसम्मति से हुआ चुनाव। पत्रकार हित में लगातार काम करना बना संजय की ताकत। संगठन के नये साथियों का हुआ स्वागत। पत्रकार साथियों की समस्याओं पर हुई चर्चा । पत्रकार साथियों के परिवार में दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु रखा गया ‍दो मिनट का मौन।

Mar 3, 2024 - 16:02
Mar 3, 2024 - 16:27
Bahraich news- संजय बने तीसरी बार अध्यक्ष,श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में पत्रकारों का हुजूम
Bahraich news Sanjay becomes president for the third time crowd of journalists in the meeting of working journalists union

श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में सर्वसम्मति से हुआ चुनाव। पत्रकार हित में लगातार काम करना बना संजय की ताकत। संगठन के नये साथियों का हुआ स्वागत। पत्रकार साथियों की समस्याओं पर हुई चर्चा । पत्रकार साथियों के परिवार में दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु रखा गया ‍दो मिनट का मौन। बहराइच- जनपद बहराइच के डाक बंगले में रविवार को आयोजित श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक में संगठन के पत्रकारों की ओर से संजय मिश्रा को लगातार तीसरी बार सर्वसम्मति से यूनियन का जिलाध्यक्ष चुना गया है। तीसरी बार जिलाध्यक्ष बन संजय मिश्रा ने हैट्रिक बनायी है।

संजय की इस सफलता की वजह उनकी साफ सुथरी छवि तथा पत्रकार हित में सदैव बढ़ चढ़ कर काम करना है। रविवार को श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के राष्ट्रीय पार्षद विपिन चंद्र अग्रवाल की अध्यक्षता में बहराइच शहर के डाक बंगला में आयोजित बैठक में यूनियन के सदस्य परवेज़ रिज़वी, अशोक उपाध्याय एवं कमाल नजीब सिद्दीकी के प्रस्ताव पर सभी की सहमति से पुरानी कार्यकारिणी को पुन:पदास्थापित किया। जिलाध्यक्ष के चुनाव पर संजय मिश्रा के नाम पर किसी तरह का कोई विरोध नही हुआ। जिलाध्यक्ष बनने पर संगठन के साथियों की ओर से जिलाध्यक्ष को बुके दे व माल्यार्पण कर स्वागत किया गया तथा उन्हें बधाई दी गयी। इस मौके पर संजय मिश्रा ने कहा कि यूनियन के सम्मानित साथियों ने लगातार तीसरी बार मुझे अध्यक्ष के रुप में काम करने का मौका दिया है ऐसे में, मैं श्रमजीवी पत्रकार के सभी साथियों का आभार व्यक्त करता हूं एवं श्रम जीवी पत्रकार यूनियन के समस्त दायित्वों को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वाह्न करने का प्रयास करूंगा।

वरिष्ठ पदाधिकारी मनीष मल्होत्रा ने यूनियन के साथियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि संजय मिश्रा ने पिछले दो कार्यकाल के दौरान संगठन को मजबूत करने के लिये बेहद अथक प्रयास किये हैं जिसकी वजह से यूनियन का विस्तार हुआ है। बैठक के अंत में श्रमजीवी संगठन के जिन सदस्यो के घरो में परिजनो की मृत्यु हो गयी थी उन सभी घटनाओ पर पर शोक व्यक्त किया गया तथा सभी पत्रकार साथियों ने दो मिनट का मौन रख दिवंगत आत्माओं की शांति हेतु प्रार्थना की। इस बैठक में पूर्व अध्यक्ष अनीस सिद्दीकी, बच्चे भारती, हेमंत मिश्रा, ताहिर हुसैन, वीरेंद्र श्रीवास्तव, अशोक उपाध्याय, एम. एस. ज़ैदी, एम. रशीद, अजीम मिर्ज़ा, श्यामजी मिश्रा मनीष श्रीवास्तव, तारिक अहमद,अभिलाष श्रीवास्तव समेत सैकड़ों की संख्या में पत्रकार साथी मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

TARIQ AHMAD My name is Tariq Ahmed, I am a resident of Bahraich district of Uttar Pradesh, I am a journalist, I have been doing journalism for 10 years.