UP:अमेठी में अपराध चरम पर| अब पति ने, पत्नी और साले को सरेराह मारी गोली|

सीआरपीएफ में काम करने वाले शिव नारायण का अपनी पत्नी के साथ घरेलू कलह चल रहा था. इसी वजह से वो अपने मायके में रह रही थी.

Aug 10, 2023 - 23:19
Aug 11, 2023 - 11:28
UP:अमेठी में अपराध चरम पर| अब पति ने, पत्नी और साले को सरेराह मारी गोली|
Representative Image

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक पति ने अपने बेटे के सामने अपनी पत्नी और साले को गोली मार दी. उसने इन दोनों को तब गोली मारी जब वो अपने भाई के साथ बाजार आई हुई थी. इसी दौरान उसका पति अपने बेटे के साथ पहुंचा और पति और साले पर गोलियां चला दी. दोनों को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. इस वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

आरोपी पति सीआरपीएफ में काम करता है उसका नाम शिव नारायण है. वो अमेठी के पूरब गांव के दीक्षोली के रहने वाला है. बताया जा रहा है कि उसका अपनी पत्नी के साथ पारिवारिक कलह चल रहा है. घरेलू कलह की वजह से शिव नारायण की पत्नी सालों से अपने मायके सुल्तानपुर जनपद के बदलाये दुबे के पुरवा ऊंच गांव बंधुआ कला में रह रही थी. गुरुवार को दोपहर को वो जरूरी काम से अपने भाई के साथ मुसाफिरखाना बाजार आई थी.

पति ने पत्नी और साले को मारी गोली

सीआरपीएफ के जवान शिव नारायण अपने बेटे के साथ कस्थुनी पश्चिम हाइवे पहुंचे. जहां पर उसे अपनी पत्नी गीता देवी और उसका भाई अतुल दिखाई दिए. शिवनारायण ने बेटे के सामने ही अपनी पत्नी और साले को गोली चला दी. दोनों को गंभीर हालत में छोड़कर शिवनारायण अपने बेटे के साथ फरार हो गया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलो को इलाज के लिये स्थानीय अस्पताल ले गई. जहां पर उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरो ने दोनों को ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया. इस मामले में अभी तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है. इस मामले में मुसाफिरखाना सर्किल के सीओ गौरव सिंह ने बताया कि अभी तक शिकायत नही मिली है. जैसे ही तहरीर मिलेगी. मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow