' मुंबई में भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच से पहले मिली धमकी,मुंबई पुलिस सक्रिय

Mumbai Police Gets Threat: आज बुधवार (15 नवंबर) को मुंबई में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच होना है. इससे पहले पुलिस को धमकी भरा संदेश मिला है.

Nov 15, 2023 - 11:33
Nov 15, 2023 - 11:35
' मुंबई में भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच से पहले मिली धमकी,मुंबई पुलिस सक्रिय
' मुंबई में भारत-न्यूजीलैंड के सेमीफाइनल मैच से पहले मिली धमकी,मुंबई पुलिस सक्रिय

India-New Zealand Semi Final Match: क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल का पहला मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज बुधवार (15 नवंबर) को खेला जाना है. इस मैच को लेकर क्रिकेट फैन्स में जरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और इसका इंतजार भी बेसब्री से किया जा रहा है. मगर उससे पहले मैच को निशाना बनाए जाने की धमकी मिली है.

दरअसल, मुंबई पुलिस को एक धमकी भरा मैसेज मिला है जिसमें कहा गया कि मैच के दौरान कुछ बड़ी घटना को अंजाम दिया जाएगा. इस तरह की धमकी मुंबई पुलिस को एक अज्ञात शख़्स ने ट्विटर के माध्यम से दी. मामले की गंभीरता को देखते हुए मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम और इसके आसपास के इलाक़ों में कड़ी नज़र बनाई है.

धमकी देने वाले शख़्स ने मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया साइट एक्स ( पूर्व में ट्विटर) पर टैग किया जिसमें एक फोटो में गन, हैंड ग्रेनेड और गोलियों वाला फोटो है. इसके अलावा मैच के दौरान आग लगा देंगे इस मैसेज से भरा फोटो भी लगाया गया.

मुंबई पुलिस ने क्या कहा?


मुंबई पुलिस ने कहा, “एक अज्ञात व्यक्ति ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर मुंबई पुलिस को धमकी भरा संदेश पोस्ट किया कि आज वानखेड़े स्टेडियम में भारत बनाम न्यूजीलैंड के दौरान एक नापाक घटना को अंजाम दिया जाएगा. स्टेडियम के आसपास के इलाके और आसपास के इलाकों में कड़ी निगरानी रखी जा रही है. शख्स ने अपने पोस्ट पर मुंबई पुलिस को टैग किया था और एक फोटो में बंदूक, हथगोले और गोलियां दिखाई थीं."

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Sunil Tiwari Sunil Tiwari is a news writer and editor with a passion for journalism and storytelling.