Aligarh News:-दुल्हन लेने जा रहे दूल्हा को रास्ते में पुलिस ने चोरी के आरोप में किया गिरफ्तार, दूल्हा के बड़े भाई से दुल्हन का कराया गया निकाह।

एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां हाथरस जिले के सिकंद्राराऊ इलाके में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने शादी के दिन दुल्हन के घर पहुंचने से ठीक पहले मेहंदी लगे हाथों में हथकड़ियां लगाकर गिरफ्तार कर लिया।

Sep 12, 2023 - 17:00
Sep 12, 2023 - 17:08

रिपोर्टर लक्ष्मन सिंह राघव/अलीगढ़

Aligarh News:- अलीगढ़ से एक अनोखा मामला सामने आया है। जहां हाथरस जिले के सिकंद्राराऊ इलाके में रहने वाले एक युवक को पुलिस ने शादी के दिन दुल्हन के घर पहुंचने से ठीक पहले मेंहदी लगे हाथों में हथकड़ियां डाल गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों एक शराब के ठेके में हुई चोरी के मामले में दूल्हे को गिरफ्तार किया गया है।

दूल्हे के गिरफ्तार होने की जानकारी लड़की पक्ष के लोगों को हुई तो उन्होंने दूल्हे के बड़े भाई से दुल्हन का निकाह कर दिया।

दरअसल, हाथरस जनपद के सिकंद्राराऊ निवासी युवक की शादी 11 सितंबर को अलीगढ़ शहर के रोरावार थाना क्षेत्र के अंतर्गत भोजपुर इलाके में होनी थी।

शादी की लगभग सारी रस्में में पूरी हो चुकी थी, सोमवार देर शाम बारात हाथरस के सिकंद्राराऊ से अलीगढ़ के लिए निकली थी, जैसे ही बारात हाथरस की सीमा को क्रॉस करते हुए अलीगढ़ जिला के एटा मार्ग पर टोल प्लाजा पर पहुंची तो पुलिस ने रोक लिया।

इसके बाद पुलिस ने दूल्हा बने युवक को पकड़ कर अकराबाद थाने पर ले गई,जब इसकी जानकारी बारातियों को हुई तो थाने पर कई घंटे तक बारातियों का जमाबाड़ा लग गया, और पुलिस अपनी कार्रवाई करने में जुटी रही।

पुलिस के मुताबिक कुछ दिन पहले अकराबाद थाना क्षेत्र के कासिमपुर में एक शराब के ठेके  और कैंटीन का ताला तोड़कर 35 पेटी शराब व अन्य सामान चोरी कर बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

इस दौरान पुलिस ने मौके से एक बाइक और मोबाइल बरामद किया था। तभी से पुलिस इस घटना का खुलासा करने में जुटी थी,देर शाम पुलिस को सूचना मिली की शराब की दुकान में चोरी करने का आरोपी युवक निवासी बड़ा मोहल्ला सिकंदराऊ जनपद हाथरस निकाह करने के लिए अलीगढ़ शहर के भुजपुरा मोहल्ले में जा रहा है।

वहीं इस मामले में  बरला सीओ सर्जना सिंह का कहना है कि थाना अकराबाद में पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 489/23 व मुकदमा संख्या 531/23 जो चोरी के संदर्भ में पंजीकृत हुए थे।

इस संबंध में एक अभियुक्त जिसका नाम फैसल है,गिरफ्तार किया गया है। घटना वाले दिन वह अपनी मोटरसाइकिल और फोन छोड़कर भाग गया था। जिससे उसकी पहचान की गई है। गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर कुछ शराब की पेटिया और एक तंबाकू का कट्टा भी बरामद किया गया है। शीघ्र ही शेष बचे अभियुक्तों की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow